Bihar Breaking News

रोहतास जिला के डालमिया नगर थाना क्षेत्र के पामिनी हाउस सीनियर आफिसर्स फ्लैट से नेशनल बैंक की प्रबन्धक नेहा का शव पंखे से लटका मिला।

रिपोर्ट:-अजीत शेखर शक्ति

रोहतास।।जिला के डालमिया नगर थाना क्षेत्र के पामिनी हाउस सीनियर आफिसर्स फ्लैट से पंजाब नेशनल बैंक की प्रबन्धक नेहा का शव पंखे से लटका मिला।थानाध्यक्ष गौतम कुमार के मुताबिक नेहा वर्तमान में बैंक के क्षेत्रीय कार्यालय औरंगाबाद में कार्यरत थी।

घटना की खुलासा तब हुई जब सुबह दूधवाला व नौकरानी बन्द दरवाजे को खुलवाने की नाकाम कोशिश की ।तब घटना की जानकारी मकान मालिक को दी गई। मकान मालिक की सूचना पर पहुची पुलिस ने भीतर से बंद दरवाजे को खोल कर देखा तो नेहा पंखे से लटकी हुई थी। पुलिस ने शव के साथ नेहा की डायरी और दो मोबाइल अपने कब्जे में लिया है।थानाध्यक्ष के अनुसार नेहा के पति पवन कुमार एनटीपीसी में सीनियर मैनेजर के रूप में कार्यरत है। जो घटना के वक्त एनटीपीसी में थे। नेहा का एक बेटा भी है। कालोनी वासियो का कहना है कि नेहा काफी शांत व अच्छी महिला अधिकारी थी।पुलिस शव का पंचनामे कर मायके वालों का इन्तेजार कर रही है। मौके पर डेहरी अंचल पुलिस निरीक्षक चन्द्रशेखर गुप्ता,थानाध्यक्ष गौतम कुमार,एसआई सुभाष कुमार सिंह, एएसआई सतेन्द्र पासवान, पीएसआई सुप्रभा कुमारी, विद्यालता सहित कई पुलिस कर्मी थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.