Bihar Breaking News

वैशाली में प्रखंड प्रमुख एवं उपप्रमुख कार्यालय का किया गया उद्घाटन।

वैशाली विधायक सिद्धार्थ पटेल उर्फ चुन्नू पटेल एवं मुजफ्फरपुर के डिप्टी मेयर मान मर्दन शुक्ला एवं बुद्धा वर्ल्ड स्कूल के डायरेक्टर कृष्ण कुमार के द्वारा फीता काटकर किया गया उद्घाटन।

वैशाली प्रखंड कार्यालय में सैंकड़ों जनप्रतिनिधियों का जमावड़ा देखने को मिला। मौका था प्रखंड प्रमुख और उपप्रमुख के कार्यालय का उद्घाटन का।

नये प्रखंड प्रमुख शैलेंद्र प्रसाद सिंह एव उपप्रमुख निर्मला देवी के कार्यालय का उद्घाटन वैशाली विधानसभा के विधायक सिद्धार्थ पटेल ने फीता काट कर किया। इस मौके पर वैशाली बीडियो रजत किशोर सिंह, सीओ गौरव कुमार, विशेष अतिथि के रूप में मानमर्दन शुक्ला भी उपस्थित थे। साथ ही वैशाली प्रखंड ,बेलसर प्रखंड और लालगंज प्रखंड से भी जनप्रतिनिधि उपस्थित थे। उद्घाटन के बाद विधायक सिद्धार्थ पटेल एवं कृष्ण कुमार ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि नये प्रखंड प्रमुख एवं उप प्रमुख नयी योजना के साथ कार्य प्रारंभ करेंगे और क्षेत्र की समस्याओं पर विशेष ध्यान देंगे। साथ ही क्षेत्र के सभी जनता एवं जनप्रतिनिधियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करेंगे। इस मौके पर विशेष अतिथि मानमर्दन शुक्ला ने प्रखंड प्रमुख एवं उप प्रमुख को बधाई दियें और क्षेत्र में विकास कार्यों को नयी दिशा की ओर अग्रसर करने के लिए शुभकामना भी दिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published.