Begusarai Bihar Breaking News

विद्युत की चपेट में आने से एक 25 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत । मुआवजे की मांग को लेकर रोड जाम।

रामाधार सहनी के साथ अशोक कुमार ठाकुर

तेघड़ा (बेगूसराय),विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आने से 25 वर्षीय युवक की मौत। मृतक नगर परिषद वार्ड संख्या 9 सलेमपुर तितु निवासी बटोरन चौधरी का 25 वर्षीय पुत्र राजू चौधरी था।मृतक तारी का व्यवसाय करता था। प्रतिदिन की भांति आज भीअहले सुबह मुसहरी ग्राम स्थित कोल्ड स्टोरेज के पीछे खजूर के पेड़ से तारी उतारने गया था की विद्युत प्रवाहित नीचे गिरे तार की चपेट में आ गया। जिससे घटना स्थल पर मौत हो गई।

घटना की सूचना पर आक्रोशित ग्रामीणों ने लाश के साथ मृतक के परिजनों को मुआवजे दिलाने की मांग को लेकर एन एच 28 कैची मोड़ पर शब को रख कर दलसिंहसराय – तेघरा पथ को घंटों सड़क जाम रखा। रोड पर गाड़ी की लंबी कतार से आने जाने वाले को भारी फजीहत का सामना करना पड़ा। घटना की सूचना पर थाना के एस आई अमर कुमार एवम अंचलाधिकारी परमजीत सिरमौर पहुंच कर घटना की जानकारी ली। ग्रामीणों को समझा बुझा कर लाश को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया।

एवम जाम हटाकर वाहन परिचालन को शुरू किया। मृतक गरीब परिवार का है मजदूरी करके अपने मां बाप एवं चार छोटे – छोटे बच्चों का मात्र एक सहारा था। मृतक के घर में परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है। परिजनों के करुण क्रंदन से माहौल गमगीन हो गया है। झक्कास देने वाले लोग भी अपने आंसू रोक नहीं पा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.