Bihar Breaking News

रोहतास – निगरानी विभाग की टीम ने नगर निगम के नगर आयुक्त राजेश कुमार गुप्ता के आवास पर की छापेमारी, अधिकारियों में मचा हड़कंप ।

रोहतास जिला प्रशासन ने आज सुबह से निगरानी के टीम ने हड़कंप मचा कर रखा है आज सुबह-सुबह निगरानी विभाग ने सासाराम के नगर निगम के नगर आयुक्त राजेश कुमार गुप्ता के आवास पर छापेमारी शुरू कर दी है।बता दें कि नगर थाना क्षेत्र के डीएम कॉलोनी में राजेश कुमार गुप्ता का आवास है सुबह से ही निगरानी की टीम लगातार दबिश बनाई हुई है।

बताया जाता है कि आय से अधिक संपत्ति के मामले में यह छापामारी की जा रही है बिहार में लगातार भ्रष्ट अधिकारियों पर कार्रवाई की श्रृंखला में इसे जोड़कर देखा जा रहा है इसके अलावे निगरानी की टीम सासाराम के समाहरणालय स्थित भू अर्जन पदाधिकारी के कार्यालय में भी जांच कर रही है।

आज सुबह से ही भू अर्जन विभाग तथा नगर निगम के विभिन्न फाइलों को खंगाला जा रहा है निगरानी की टीम लगातार राजेश कुमार गुप्ता को लेकर विभिन्न कार्यालयों में घूम रहे हैं निगरानी के अधिकारियों ने बताया कि पूरी कार्रवाई की जल्द ही डिटेल्स दी जाएगी मिली जानकारी के अनुसार अररिया के फारबिसगंज में भी छापामारी चल रही है भू अर्जन पदाधिकारी का पैतृक घर फारबिसगंज बताया जाता है उनके भाई पवन कुमार गुप्ता के यहां भी छापेमारी की सूचना है।

छापामारी पूरा होने के बाद ही पूरी जानकारी उपलब्ध होने की बात कही जा रही है बता दे की भू अर्जन के मामले में पिछले कई सालों से यह रोहतास जिला में पदस्थापित हैं और इन पर कई गंभीर आरोप लगे थे जिसकी जांच भी चल रही थी संभवत उसी मामले में है कार्रवाई हुई है हाल के दिनों में यह नगर निगम के नगर आयुक्त के प्रभाव पर भी काम कर रहे थे इसकी भी काफी चर्चा हो रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.