Bihar Breaking News

मनिहारी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में नवजात शिशु की मौत के मामले में पीएचसी प्रभारी ने लिया संज्ञान, उक्त एएनएम को अस्पताल से हटाते हुए विभागीय कारवाई को लिखा पत्र।

कटिहार।। मनिहारी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मनिहारी में नवजात शिशु की मौत के मामले में एक एएनएम अनमोला कुमारी द्वारा लापरवाही एवं अवैध पैसा उगाही के मामले में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्सा प्रभारी डॉ इमरान आलम ने संज्ञान लिया है। और जिसको लेकर एएनएम अनमोला कुमारी एएनएम का रोस्टर चेंज करते हुए उसे उप स्वास्थ्य केंद्र बाणिपुर मे तबादला कर दिया गया है।

वहीं इस संबंध में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्सा प्रभारी डॉ इमरान आलम ने कहा कि रविवार को देर शाम मुझे मालूम हुआ कि एएनएम अनमोला कुमारी द्वारा पैसे के लेनदेन के कारण मामला तूल पकड़ा है । सोमवार को अस्पताल पहुंचते ही सबसे पहले सभी एएनएम के रोस्टर को चेंज कर दिया है और अनमोला कुमारी के खिलाफ अग्रतर कार्रवाई हेतु विभाग को और अपने वरीय पदाधिकारी को लिखा जाएगा।

फिलहाल जो रोस्टर निकाला गया है उसमें अनमोला कुमारी को स्वास्थ्य उप केंद्र बाणीपुर भेजा गया है वहीं अनीता मरांडी को स्वास्थ्य उप केंद्र मेदनीपुर भेजा गया है , स्वास्थ्य उपकेंद्र रंजु सिन्हा बगुलागढ भेजी गई वहीं पूनम कुमारी को स्वास्थ्य उप केंद्र कमालपुर, निभा कुमारी को स्वास्थ्य उप केंद्र महेशपुर सीज और बीमा भारती एएनएम को उप स्वास्थ्य केंद्र बगुलागढ़ भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.