Begusarai Bihar Breaking News

बेगूसराय जिले के लाल 23 वर्षीय शहीद ऋषि रंजन के देश सेवा में बलिदान देने को लेकर युवाओं में आया जोश निकाला कैंडिल मार्च।

कहीं कैंडल मार्च, तो कहीं श्रद्धांजलि सभा का आयोजन जोश खरोश के साथ किया जा रहा है।
बेगूसराय जिले के हर युवाओं के दिल से निकला
दम निकले इस देश के खातिर,
बस इतना अरमान है।
एक बार इस राहों में मरना,
सौ -जन्मों के समान है। के हुंकार के साथ बीते शाम को अमर शहीद ऋषि रंजन अमर रहे के नारों से इलाका गुंजायमान हो गया।


अपनी सरहद की सुरक्षा में अपना सर्वोच्च बलिदान देने वाले, बेगूसराय जिले के ,भारत माता के वीर सपूत- लेफ्टिनेंट ऋषि रंजन और सिपाही मनजीत सिंह की पंचतत्व में विलीन होने पर, बरौनी बारो में हिन्दू संघर्ष समिति के बैंनर तले एक विशाल कैंडिल मोर्च निकाला गया जिसमे जिले भर में युवाओं की देश सेवा की भावना प्रफुल्लित हो उठी है। बड़ी संख्या में देश प्रेमी युवाओं के साथ साथ बुद्धिजीवियों की टोली, कैंडल मार्च में भाग लेकर बारो गढहारा क्षेत्र में अमर शहीद ऋषि रंजन के बलिदान को व्यर्थ ना जाने- देने की कसमों के साथ कैंडल मार्च निकाल कर लगातार पाकिस्तान मुर्दाबाद ,शहीद ऋषि रंजन अमर रहे हिन्दुस्तान जिंदाबाद के नारों से पूरा गूंज उठा जगह जगह शहीद के याद में श्रद्धांजलि सभा की गई।

जिले के लाल ने 23 वर्ष की उम्र में देश सेवा में अपनी कुर्बानी देने वाले ऋषि रंजन ने युवाओं में देश प्रेम की भावना को जागृत कर दिया है।
क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर शहीद के नाम पर देश प्रेमियों और खासकर युवा वर्गों में देश प्रेम की भावना को जागृत कर दिया है
इस अवसर पर उपस्थित ,जितेंद्र कुमार, कन्हैया कुमार, विष्णु कुमार राहुल कुमार श्याम साह, नंदकिशोर गुप्ता, प्रमोद सिंह सोनू कुमार मनीष कुमार सहित सैकड़ो लोग उपस्थित थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.