Begusarai Bihar Breaking News

बेगूसराय के वीर शहीद लेफ्टिनेंट ऋषि कुमार रंजन के सम्मान में 72 मीटर के तिरंगों से दिया गया सलामी, लोगो ने नम आंखों से किया विदाई।

जम्मू कश्मीर आतंकी हमले में बेगूसराय के वीर शहीद लेफ्टिनेंट ऋषि कुमार रंजन का आज बेगूसराय GD कॉलेज से अंतिम विदाई शुरू हुआ। बताते चले कि अंतिम विदाई GD कॉलेज से शुरु होते हुए NH 31 जीरोमाइल NH 28 बीहट होते हुए एक विशाल पदयात्रा के रूप में सिमरिया घाट तक हज़ारो लोगो के साथ निकाला गया।

बताते चले कि इस पदयात्रा में लोगो ने अपना बिना कोई परवाह किये बेगूसराय से सिमरिया लगभग 25 से तीस किलोमीटर पैदल ही रास्ता तय किये ये हमारे वीर शहीद के लिए सम्मान की बात है ये लोगो को अपने बेगूसराय शहीद से मोहब्बत है और एक तरफ पाकिस्तान के नापाक साजिश पर गुस्सा भी गुस्साए लोगों ने जमकर पाकिस्तान मुर्दाबाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान मुर्दाबाद के नारे लगाए। लोगों ने भारतीय सेना जिंदाबाद शहीद ऋषि रंजन जिन्दाबाद हिन्दुस्तान के नारों से पूरा गूंज उठा जब पदयात्रा बरौनी जीरोमाइल से कुछ आगे बढ़ा तो रोड के किनारे हज़ारो लोग अपने बेगूसराय के वीर पुत्र की एक झलक देखने के लिए खड़े थे खास बात ये हुआ कि सड़क के दोनों किनारों छोटे छोटे स्कूल के बच्चे कई घण्टो से कड़कड़ाती धूप में बैठ कर अपने वीर लेफ्टिनेंट ऋषि रंजन भाई का इंतजार कर रहा था।

जब हम ने वहाँ के लोगो से पूछा तो बताया कि बीहट के तरफ से बेगूसराय नही बल्कि बिहार में पहली बार 72 मीटर के तिरंगा से हम अपने वीर शहीद के सम्मान में तिरंगों से सलामी दिया ये हमारा हक है बताते चले कि ये विशाल तिरंगा ज्ञान भारती स्कूल बीहट के छोटे छोटे बच्चों ने अपने वीर शहीद के सम्मान बनाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.