Bihar Breaking News Samastipur

समस्तीपुर जिले में एक बार फिर अपराधियों का खुला बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने समूह के कर्मचारी की गोली मारकर दिया लूट की घटना को अंजाम।

समस्तीपुर जिले में एक बार फिर अपराधियों का खुला तांडव देखने को मिला है। जहां बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने समूह के कर्मचारी की गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया हैं।मिली जानकारी के अनुसार उजियारपुर थाना क्षेत्र के बेलारी पंचायत स्तिथ बेलारी हाई स्कूल के पास हथियार बंद अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है।

लूट की इस घटना के दौरान अपराधियों ने समूह के कर्मचारी की गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया हैं। घायल समूह कर्मचारी को आनन-फानन में स्थानीय लोगों द्वारा सदर अस्पताल समस्तीपुर में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया बताया जा रहा है। बताया गया हैं कि समूह कर्मचारी को तीन गोली लगी है।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। वही घायल कर्मचारी की पहचान सुभलक्ष्मी फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी आदित्य नाथ झा के रूप में की गई है। जो कि वैशाली जिले के महुआ के निवासी बताए जा रहे हैं।

घटना की सूचना मिलने के बाद पूरे बिलारी में सनसनी फैल गई है। दिनदहाड़े हुई इस लूट एवं गोलीबारी की घटना से लोग सहमे हुए हैं। हालांकि लूट के दौरान कितनी रकम लूटी गई है यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.