Breaking News Jharkhand

सनकी देवर ने भाभी को तंगी से मार कर किया हत्या।

।।झारखंड ।।गुमला जिले के पालकोट थाना क्षेत्र के कुलूकेरा पंचायत के भुसडी़ टोली गाँव में दिल दहला देने वाली घटना को एक सनकी देवर ने बीती देर रात को अंजाम दिया है। इधर घटना की जानकारी कर बाद पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पहुच शव को कब्जे में कर पोस्मार्टम के लिए गुमला भेज दिया है। वही हत्या के मामले में सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

घटना क्रम में मिली जानकारी के अनुसार 24 वर्षीय युवक शिवचरण सिंह ने अपने भाभी 35 वर्षीय मृतक सोमारी देवी को बीती देर रात को अपने ही घर में कुल्हाड़ी से सिर में मार कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। हत्या करने के बाद सोमवार की सुबह शिवचरण थाना पहुँचा और सारी आपबीती पालकोट थानेदार राहूल कुमार झा को बताया।

जिसके बाद थानेदार हत्यारा को लेकर गाँव भुसडी़ टोली लेकर गये।शव को कब्जे में लेकर हत्या में प्रयोग की गई कुल्हाड़ी को बरामद कर जब्त कर लिया है। हत्यारा शिवचरण को फिलहाल हिरासत में है। पुछे जाने पर हत्या क्यों किया तो शिवचरण ने बताया कि मेरी भाभी मुझसे शादी करने का दबाव दे रही थी।इसलिए मैं गुस्सा से मार दिया ।जानकारी के अनुसार शिवचरण का बड़ा भाई कुछ दिन पहले  ही देहांत हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.