Bihar Breaking News

लखीसराय सूर्यगढ़ा प्रखंड क्षेत्र के पीरी बाजार थाना क्षेत्र में अगवा युवक को नक्सलियों ने किया मुक्त ।


उत्तम कुमार की रिपोर्ट।

लखीसराय सूर्यगढ़ा प्रखंड क्षेत्र के पीरी बाजार थाना क्षेत्र के नक्सल प्रभावित चोकड़ा गांव से शनिवार की रात नक्सलियों द्वारा अगवा किए गए डीलर भागवत प्रसाद महतो के पुत्र दीपक कुमार को नक्सलियों ने मुक्त कर दिया है। अपहरण के 48 घंटे के बाद सोमवार की रात करीब 11:00 बजे नक्सलियों के चंगुल से मुक्त होकर घर आ गया। अपहरण युवक के सकुशल लौटने से परिवार में खुशी है।

दीपक के पिता भागवत प्रसाद ने बताया कि मेरे बेटे को कजरा के जंगलों में मुक्त किया गया वहां से वह किसी तरह से कजरा स्टेशन तक पैदल चलकर पहुंचा, जब उसने किसी के माध्यम से घर में सूचना दी तब Situs Judi Slot Terbaik dan Terpercaya No 1 वहां से उसे लाया जा सका खाली पेट चलने की वजह से उसके पैर में फफोले हो गए भूखे प्यासे उसकी हालत थाकान सी है । बताते चलें कि पुलिस द्वारा नक्सलियों के विरुद्ध की जा रही कार्रवाई का नतीजा है मजबूर होकर नक्सलियों ने दीपक को रिहा कर दिया।

दीपक की तलाश में पुलिस एवं एसटीएफ की टीम लगातार अभियान चला रही थी । ऐसे में दीपक को छुपा कर रखना उनके लिए मुश्किल हो गया था उन्होंने दावा किया कि पुलिस के बढ़ते दबाव के कारण नक्सलियों ने दीपक को मुक्त कर दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.