Bihar Breaking News

पानी में डूबने से 4 वर्षीय बालक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम।

।।सुपौल।।भीमपुर थाना क्षेत्र के वार्ड 14 में गुरुवार की संध्या खेलने के दौरान 4 वर्षीय बच्चा का डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक करण कुमार गांव के ही कुछ बच्चों के साथ खेल रहा था। उसी क्रम में गहरे गड्ढे में डूबने से बालक की मौत हो गई। बताया गया की इन दिनों सुरसर नदी के पानी बढ़ने के बाद गांव के आसपास पानी फैल गया है। खेत खलिहान  सबमें पानी लगा हुआ है। घटना के बाद बच्चे की मौत खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। हालांकि घटना के बाद सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस व राजस्व कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गए।

जानकारी के अनुसार भीमपुर वार्ड 14 निवासी सुभाष सिंह के 4 वर्षीय पुत्र पड़ोस के कुछ बच्चों के साथ खेल रहा था। उस समय उसके माता पिता किसी काम हेतु घर से बाहर थे। उसी क्रम में घर के आसपास गहरे पानी के चपेट में आ गया और डूब गया। जिसके बाद साथ खेल रहे कुछ बच्चों ने हो हल्ला किया। जिसके बाद आसपास के ग्रामीणों ने स्थल पर पहुंचकर बच्चे की खोजबीन करने लगे।

उसी खोजबीन के दौरान कुछ लोगों ने बच्चे को पानी से बाहर निकाला। लेकिन तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी। लिहाजा, बच्चे को देखते ही परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे। वहीं मृतक के माता पिता को रोते देख आसपास के लोग भी गमगीन हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.